Sunday 3 July 2016

इश्क


🌷🌷🌷$इश्क?🌷🌷🌷
-गूगल से साभार 
इश्क में वह एक सवाल कर गयी
मुझे उससे मुहब्बत है या उसे मुझसे 
#######
इश्क में मैंने उन्हें ख़त लिख दिया
वे इसे मेरी आदत समझ बैठे💌💌
#######
इश्क में मेरे अंदाज बदलने लगे 
खुदा जाने क्यों लिबास चमकने लगे 👘👒
#######
इश्क में मैं उन्हें इतना चाहने लगा 
खुद को भूल गया, बस उन्हें पहचानने लगा 👓👓
#######
इश्क में मैंने खुद का इतना गुनहगार समझा
तुम्हारी आंसुओं का खुद हक़दार समझा 😂😂
#######
इश्क ने मुफ़लिसी में बस इतना साथ दिया
मुझे बर्बाद कर दिया और उन्हें आबाद कर दिया😮😀
#######
इश्क ने मुझको तनहा बनाया, 
मजबूरी में गम में रहना सिखाया😋😔
#######
इश्क में जब भी वह मुझे सताते रहे
मैं समझा वे मुझे रोशनी दिखाते रहे🌞🌞
#######
और अंत में जाते-जाते फ़िल्म "नसीब" से भी एक शेर सुनते जाइए

*अपनी हद से न गुजरे कोई इश्क में 
जिसे जो मिलता है नसीब से मिलता है*🍷🍷
-प्रभात


No comments:

Post a Comment

अगर आपको मेरा यह लेख/रचना पसंद आया हो तो कृपया आप यहाँ टिप्पणी स्वरुप अपनी बात हम तक जरुर पहुंचाए. आपके पास कोई सुझाव हो तो उसका भी स्वागत है. आपका सदा आभारी रहूँगा!